Online Typing Jobs – ऑनलाइन टाइपिंग जॉब्स,

Typing Jobs Work From Home India

इन्टरनेट पर टाइपिंग जॉब्स (online typing jobs) के बारे में बहुत सर्च किया जाता है, बहुत सारे लोग घर बैठकर टाइपिंग जॉब्स करना चाहते हैं, लेकिन इन्टरनेट पर बहुत धोखा होता है और लोग गलत वेबसाइट पर जाकर टाइपिंग जॉब का काम कर लेते हैं और उन्हें कुछ नहीं मिलता, कुछ लोग तो पैसे भी दे देते हैं, इसीलिए हम आपको यहाँ कुछ वेबसाइट और रियल टाइपिंग जॉब्स के बारे में बतायंगे जिसे आप घर बैठकर कुछ इनकम कर सकते हैं,

यदि आपको कंप्यूटर टाइपिंग आता है  तो आप अपने घर [आर ही  टाइप करके ऑनलाइन पैसा कम सकते हैं । इनकी सबसे ख़ास बात यह है .

इसमें आपको कोई ज्यादा Experience की जरूरत नहीं होती , ऐसी ऐसे Online Typing Work  के लिए इंटरनेट पर बहुत अधिक अवसर उपलब्ध हैं। वर्क फ्रॉम होम और ऑनलाइन जॉब की तलाश कर रहे लोगों के लिए यह काम सबसे शानदार हो सकता है.

टाइपिंग जॉब्स के प्रकार – Types of Online Typing Jobs

इस ऑनलाइन Online Jobs Typing  के प्रकार बहुत सारे हैं  जैसे , Data Entry, Article Writing, Digital Form Filling , MS Excel, आदि से जुडी । So that हालांकि ये दोनों  तरह ऑनलाइन और ऑफलाइन भी किया जा सकता है . लेकिन आजकल ऑनलाइन ज्यादा Popular है I

online typing jobs

  • Advertisement Typing Work
  • CRM Data Entry (on
  • Slogan Writing
  • Live Registration Data Feeding
  • Article Creation

आप इस प्रकार टाइपिंग कार्य करके Good Income बना सकते है , यह आपके कार्य के ऊपर Depend  करता है , मेरे हिसाब से आप  15000 से रु। 45000  हर महीने आसानी से कमा सकते है .

यह भी देखें  –

अब आप के दिमाग में आता होगा की इन Online Jobs को  कैसे शुरू कर सकते हैं? यदि आपका टाइपिंग Skills कमजोर है तो आप इन् साइट पर अपना Typing Skills को Improve कर सकते है .

यदि आप आज से ही शुरूआत करना चाहते है तोआप नीचे दिए गए वेबसाइटों पर Register कर अपनी Profile Setup कर  सकते हैं। इन सभी वेबसाइटों पर निःशुल्क Registration Charge है ।यहाँ पर आप अपना Skills,Education,Etc.जैसा अपना Complete Profile Setup करें .

इस तरह की बहुत सारी Websites हैं, जिनकी सहायता से आप घर बैठे पैसे टाइपिंग करके कमा सकते हैं I fivver की पूरी जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें .

ब्लॉग बनाकर ऑनलाइन टाइपिंग जॉब्स करें :

दोस्तों अगर आप टाइपिंग जॉब में रूचि रखते हैं तो आपको blogging के बारे में भी एक बार जरुर सोचना चाहिए. क्योंकि blogging में बहुत अच्छी कमाई हो सकती है. इस काम में आपको किसी के लिए टाइपिंग करने की जरुरत नहीं होगी, आप खुद अपने बॉस होगे. जब मन करे तभी आप ब्लॉग पर पोस्ट लिख सकते हो. ऑनलाइन पैसे कमाने का सबसे पोपुलर तरीका blogging ही है. सबसे बड़ी बात ब्लोगिंग में इन्वेस्टमेंट भी बहुत कम होतिओ है. आप चाहे तो आज ही blogger पर फ्री ब्लॉग बनाकर लिखना आरम्भ कर सकते हैं. और अपने टाइपिंग के हुनर को निखार सकते हैं.

हमने ब्लोग्गिं के ऊपर एक पूरा आर्टिकल लिखा है आप उसकी जानकारी यहाँ क्लिक करके कर सकते हैं.

लेटेस्ट अपडेट को देखने के लिए आप हमारे एप्लीकेशन ऑनलाइन जॉब अलर्ट को देखते रहें , हम जल्दी ही नई जानकारीयां अपडेट करेंगे .

न्यू एप डाउनलोड करें 

Internet Se Paise Kaise Kamayen banner

इस एप में आपको इन्टरनेट से पैसे कमाने के नए तरीकों को जानकारी दी गई है | जैसे – डिजिटल मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाए, गेम खेलकर पैसे कैसे कमायें, ड्रीम 11 से पैसे कैसे कमायें, शेरो-शायरी से पैसे कैसे कमायें आदि |

हमारी लोकप्रिय पोस्ट –